Debate Competition in Prince College.


प्रिंस कॉलेज में “युवा पीढ़ी में मोबाइल की सार्थकता” विषय पर वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन

          प्रिंस कॉलेज में “युवा पीढ़ी में मोबाइल की सार्थकता” विषय पर वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। पक्ष-विपक्ष में 40 विद्यार्थियों ने भाग लिया।

          पक्ष टीम में रिमझिम देवल, लक्ष्य व राहुल जोशी तथा विपक्ष की ओर से प्रियंका गोरा, नेहा चौधरी व अन्नू ने क्रमश: प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त किया। पक्ष-विपक्ष के प्रथम तीन विजेताओं को नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

          विद्यार्थियों ने वाद-विवाद प्रतियोगिता के अंतर्गत मोबाइल एप्स, यूट्यूब, फेसबुक, व्हाट्सएप, ट्विटर, मोबाइल कॉलिंग, चेटिंग एवं मोबाइल से उत्पन्न होने वाली रेडियोऐक्टिव किरणों के शारीरिक और मानसिक दुष्प्रभाव, मोबाइल एडिक्शन व मोबाइल के सामाजिक प्रभाव आदि विषयों पर अपने विचार रखे।

          इस अवसर पर प्राचार्य डा. आर शर्मा, प्रबंधक अशोक कुमार व समस्त स्टाफ उपस्थित रहे। निर्णायक मण्डल में सेवानिवृत्त प्रोफेसर श्रीराम झूरिया, डा. अनूप शर्मा व जे.पी. शर्मा शामिल रहे।

          संस्था चेयरमैन डा. पीयूष सुण्डा ने कहा कि सदुपयोग करने वाले विद्यार्थी के लिए मोबाइल दुनिया जानने का माध्यम है और दुरुपयोग करने वाले विद्यार्थी के लिए मोबाइल आज के समय उन्नति का सबसे बड़ा बाधक है।

1  2  3  4  5  6