Prince Academy won 17 year Cricket Tournament, Runner-up in 19 year.


क्रिकेट 17 वर्ष में प्रिंस एकेडमी चैंपियन, 19 वर्ष में उपविजेता
बास्केट बॉल 19 वर्ष छात्रा में प्रिंस एकेडमी उपविजेता
            फतेहपुर में आयोजित 63वीं जिला स्तरीय 17 वर्ष क्रिकेट प्रतियोगिता में सीबीएसई इंग्लिश मीडियम प्रिंस एकेडमी ने फाइनल मुकाबले में मरुधर स्कूल को 69 रन से पराजित कर विजेता का खिताब जीता है। पहले बल्लेबाजी करते हुए प्रिंस एकेडमी ने 12 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 113 रन बनाए। प्रिंस एकेडमी के ऑपनर विरेन्द्र कुमार ने 53 रन एवं दीपक मीणा ने 48 रन बनाकर 11.2 ओवर में रिकॉर्ड 103 रन की साझेदारी की।
            बॉलिंग में दीपक मीणा एवं हिमांशु नेहरा के तीन-तीन विकेट के साथ केवल 44 रन पर मरुधर स्कूल को ऑल आउट कर दिया। प्रिंस एकेडमी का विरेन्द्र कुमार प्लेयर ऑफ द टूर्नांमेंट रहा। उधर प्रिंस स्कूल की टीम को आदर्श फतेहपुर को 24 रन से हराकर तृतीय स्थान हासिल किया है।  प्रिंस एकेडमी के खेल प्रभारी सोमेन्द्र यादव, क्रिकेट कोच अभिजीत दास, सोनिका शर्मा के नेतृत्व में टीम ने यह सफलता हासिल की है।
            भैंरुपुरा में आयोजित 19 वर्ष क्रिकेट प्रतियोगिता में प्रिंस एकेडमी उपविजेता रही है। रघुनाथ स्कूल लक्ष्मणगढ़ में आयोजित 19 वर्ष छात्रा बास्केट बॉल प्रतियोगिता में भी प्रिंस एकेडमी को उपविजेता का खिताब मिला है। 17 वर्ष छात्र बास्केट बॉल में भी प्रिंस एकेडमी उपविजेता एवं 19 वर्ष बास्केट बॉल में प्रिंस एकेडमी को तृतीय स्थान मिला है।
  2
1