Prince Academy’s spectacular game in Asia Cup T-20 (14 years)


एशिया कप टी-20 (14 वर्ष) में प्रिंस क्रिकेट एकेडमी का शानदार प्रदर्शन भारत ने श्रीलंका को 3-0 से पराजित कर जीता खिताब (मैन ऑफ द सीरीज, बेस्ट बॉलर तथा इमर्जिंग प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का अवार्ड भी प्रिंस एकेडमी को)

          इंडियन टी-20 क्रिकेट फैडरेशन 14 वर्ष टी-20 एशिया क्रिकेट कप जयपुर में श्रीलंका एवं इण्डियन क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला गया। 3 मैचों की शृंखला का खिताब इण्डियन क्रिकेट एकेडमी ने 3-0 से जीता।

          भारत की ओर से आईसीए टीम में प्रिंस क्रिकेट एकेडमी, पालवास रोड, सीकर के 6 खिलाड़ी, महाराष्ट्र के 4 एवं पंजाब के 5 खिलाडिय़ों ने भाग लिया। टूर्नामेंट में प्रिंस क्रिकेट एकेडमी के मोहित सिवाच को मैन ऑफ द सीरीज अवार्ड से नवाजा गया। बेस्ट बॉलर का अवार्ड भी प्रिंस क्रिकेट एकेडमी के पंकज चौधरी को मिला जबकि प्रिंस क्रिकेट एकेडमी के गौतम भूरिया को एक ओवर में 6 चौके लगाने पर इमर्जिंग प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट घोषित किया गया।

          अंतर्राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में परचम लहराने पर प्रिंस एकेडमी सीबीएसई स्कूल में संस्था निदेशक जोगेन्द्र सुण्डा द्वारा खिलाडिय़ों का माल्यार्पण, मेडल एवं प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया गया।

          टीम की सफलता पर पिं्रस क्रिकेट एकेडमी के प्रबंधक सोमेन्द्र यादव, टीम कोच एवं राजस्थान रणजी खिलाड़ी सोनिका शर्मा तथा टीम कोच व बंगाल रणजी प्लेयर अभिजीत दास को भी सम्मानित किया गया।

fb-1