STATE LEVEL PRINCE TALENT AWARD CEREMONY.

प्रिंस एजुकेशन हब कैम्पस-1 में राज्यस्तरीय पीसीपी प्रिंस टेलेंट रिवार्ड परीक्षा का आयोजन किया गया। परीक्षा में राजस्थान एवं हरियाणा से जिलास्तर पर उत्कृष्ट रैंक प्राप्त कक्षा 7वीं, 8वीं एवं 10वीं के 2500 से अधिक विद्यार्थियों ने भाग लिया।
 
परीक्षा के दिन ही रिजल्ट एवं पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया। राज्यस्तरीय परीक्षा में कक्षा 10वीं में प्रथम रैंक हासिल करने वाले अलवर जिले के वरुण गुप्ता को मोटरसाइकिल के साथ ही चार विद्यार्थियों को लेपटॉप, 11 विद्यार्थियों को एलईडी टीवी, 54 विद्यार्थियों को टेबलेट पीसी देकर सम्मानित किया गया। विभिन्न कक्षाओं में उत्कृष्ट रैंक हासिल करने वाले कुल 500 विद्यार्थियों को मंच से सम्मानित किया गया।
 
समारोह में संस्था चेयरमैन डा. पीयूष सुण्डा ने कहा कि प्रिंस प्रतिभा प्रोत्साहन परीक्षा एक विद्यार्थी को प्रोत्साहित करने का बेहतरीन मंच है। इस प्रकार की परीक्षा से विद्यार्थियों के प्रतियोगी दृष्टिकोण का सटीक आंकलन होता है। संस्था निदेशक जोगेन्द्र सुण्डा ने आगंतुकों का आभार प्रकट करने के साथ ही कहा कि आने वाले 5-6 वर्ष विद्यार्थी के कॅरियर का बहुमूल्य समय है जिसके सदुपयोग से बेहतरीन मंजिल हासिल की जा सकती है। कार्यक्रम का शानदार संचालन महेन्द्र रणवाँ एवं राघवेन्द्र सिंह राजावत ने किया।