14 वर्ष क्रिकेट एवं तैराकी प्रतियोगिता का शुभारम्भ प्रिंस एकेडमी में…

            63वीं जिला स्तरीय अण्डर 14 क्रिकेट एवं तैराकी प्रतियोगिता का शुभारम्भ सीबीएसई इंग्लिश मीडियम स्कूल प्रिंस एकेडमी में हुआ। दो जिलास्तरीय प्रतियोगिताएं एक साथ आयोजित होने से प्रिंस एकेडमी में खेल गांव जैसा माहौल बना रहा।
            क्रिकेट के पहले दिन 8 मैच खेले गये। मरूधरा स्कूल ने नवज्योति स्कूल को 44 रन से हराया। यश पब्लिक स्कूल ने विद्या भारती को 6 विकेट से हराया। एस.बी.एस ने केशवानन्द को 5 विकेट से हराया। एस.जी.बी.एन किरडोली ने डिवाइन स्कूल को 7 रन से हराया। प्रिंस यूएमवी ने विद्याश्रम को 5 विकेट से हराया। गोयनका स्कूल ने रा. उ. प्राथमिक मालियो की ढाणी को 6 विकेट से हराया। प्रथम क्वार्टर फाइनल में प्रिंस एकेडमी ने एस.जी.बी.एन किरडोली को 10 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। दूसरे क्वार्टर फाइनल में एस.बी.एस स्कूल ने मरूधरा स्कूल को 44 रन से हराया।
            तैराकी में प्रथम दिन प्रिंस एकेडमी को 13 पदक, जया स्कूल को 10 पदक :  14 वर्ष छात्र एवं छात्रा तैराकी प्रतियोगिता में प्रथम दिन कुल 28 प्रतियोगिताएं हुई। प्रथम दिन प्रिंस एकेडमी, सीकर ने 8 स्वर्ण, 3 रजत एवं 5 कांस्य पदक सहित कुल 13 पदक जीतेे। जया स्कूल, पलसाना ने 5 स्वर्ण, 3 रजत एवं 2 कांस्य पदक सहित कुल 10 पदक जीते। केशवानन्द स्कूल ने 6 रजत एवं 1 कांस्य पदक जीते। वेदान्ता स्कूल ने 2 स्वर्ण पदक जीते।